जंतु विज्ञान विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम

बिहार राज्य एड्स नियंत्रण समिति, पटना के तत्वावधान में आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित न्यू इंडिया @75 कैंपेन के प्रथम चरण में स्वैच्छिक रक्त दान के प्रति जागरूकता के प्रसार के लिए एक वीडियो मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था, जिसमें श्री अरविंद महिला महाविद्यालय, पटना के 69 छात्राओं ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्राओं के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन महाविद्यालय के सभागार में दिनांक 22.04.2022 को किया गया।
इस अवसर पर जंतु विज्ञान विभाग के द्वारा छात्राओं द्वारा Healthy India Wealthy India थीम पर Bio Chemical Ingredients टॉपिक पर पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन दिया गया।

इस अवसर पर साइंस फॉर सोसायटी, बिहार के अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से छात्राओं में जागरूकता का प्रसार होगा। महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो डॉ पूनम ने अपने संबोधन में छात्राओं का उत्साहवर्धन किया और इस तरह के आयोजन पर प्रसन्नता जताई।
कार्यक्रम का संचालन जंतु विज्ञान विभाग की अध्यक्षा डॉ प्रेम कुमारी ने किया और धन्यवाद ज्ञापन डॉ राकेश कुमार सिंह के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के शिक्षकों सहित बड़ी संख्या में छात्राएं उपस्थित रहीं।

Books(sent by BSACS) given to the participants by our chief guest and Principal for short video clip making competition on blood donation under New India @75 campaign  1st phase-
1.Jaya Kumari-1st position
2.Amrita Kumari-2nd position
3.Kritika Kumari-3rd position.
दिनांक 22.04.2022 को महाविद्यालय में जंतु विज्ञान विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम की झलकियां